Saturday, March 4, 2023

विकास खण्ड के अमड़ा में श्रीमदभागवत रसामृत् संगीतमयी कथा का आयोजन रविवार को किया गया है।

 




विकास खण्ड के अमड़ा में श्रीमदभागवत रसामृत् संगीतमयी कथा का आयोजन रविवार को किया गया है। कथा वाचक स्वामी श्री सुन्दरराज महाराज जी के नेतृत्व में रविवार को महिलाएं, पुरूष व युवतियां ने सिर पर कलश रखकर शोभा यात्रा निकाली । उक्त कथा स्वामी सुन्दर राज महाराज द्वारा 11 मार्च तक समय दो से पांच बजे तक होगी। यह जनकारी संयोजक शिबच्चन सिंह व अर्जुन सिंह ने दी है।


चन्दौली, उत्तर प्रदेश - श्रीमद भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ के दिव्य एवं भव्य आयोजन की घोषणा की गई है। इस सात दिवसीय कार्यक्रम के लिए 5 मार्च 2023 से 11 मार्च 2023 तक समय बजे 2 बजे से 5 बजे तक निर्धारित किया गया है।

यह सप्ताह भर का कार्यक्रम अमड़ा ग्राम, वि० ख० बरहनी, कन्दवा थाना, चन्दौली जिले में होगा। भगवत सप्ताह यज्ञ का मुख्य उद्देश्य ज्ञान के साथ साथ भगवत भक्ति को बढ़ावा देना है।

इस सप्ताह के दौरान कथाएं और प्रवचन होंगे जो भागवत कथा के मूल विषयों पर आधारित होंगे। कथाएं 2 बजे से शाम 5 बजे तक चलेंगी। सप्ताह के आखिरी दिन, 11 मार्च 2023 को कथा की पूर्णाहुति की जाएगी।

यह आयोजन संस्कृति और धर्म की धनी परंपरा के अनुसार हो रहा है जो लोगों को समझ देता है कि धर्म के माध्यम से जीवन को कैसे और क्यों बेहतर बनाया जा सकता है। लोग इस सप्ताह के आयोजन में भाग लेकर अपने जीवन को आसान बनाए।

No comments:

Post a Comment

ग्राम अमड़ा में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा के प्रथम दिवस के शुभ अवसर पर सर्वप्रथम कलश स्थापना गांव भ्रमण किया गया

ग्राम अमड़ा में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा के प्रथम दिवस के शुभ अवसर पर सर्वप्रथम कलश स्थापना गांव भ्रमण किया गया  श्री सुंदर राज यति (...